मिसाल: केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए 37 लाख रुपये दिए
| -Satyam Singh - Apr 26 2021 5:31PM

आस्ट्रेलिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारतीय अस्पतालों में आक्सीजन की आपूर्ति के लिए ‘पीएम केयर्स फंड’ में 50000 डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपये दिए हैं। कमिंस ने ये मिसाल ऐसे वक्त पर पेश की है जब कई खिलाड़ी आईपीएल छोड़कर जाने की तैयारी में हैं। खासतौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की वापसी की सिलसिला जोर पकड़ सकता है। 

पैट कमिंस ने ट्वीट कर कहा- मैं कुछ वर्षों से भारत आता रहा हूं और इस देश को पसंद करता हूं। यहां के लोग बहुत गर्मजोशी भरे हैं। कई लोग वायरस से जूझ रहे हैं, इसे देखकर मुझे दुख पहुंचता है।  उन्होंने लिखा- कोरोना की लहर के बीच सवाल उठ रहे हैं कि आईपीएल का आयोजन होना चाहिए या नहीं। मुझे पता लगा है कि सरकारों की ओर से लगाए गए लॉकडाउन के बीच आईपीएल का आयोजन थोड़ी खुशी देने वाला पल है। इस मुश्किल दौर में इससे देशवासियों को थोड़ी राहत मिल सकती है। 

वहीं, ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका से आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया और दावा किया कि आस्ट्रेलिया के कई क्रिकेटर यह फैसला ले सकते हैं । टाये ने कहा कि उनके गृहनगर पर्थ में भारत से जाने वालों के पृथकवास के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह फैसला लिया। टाये ने रॉयल्स के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है और उन्हें एक करोड़ रुपये में खरीदा गया था।(Agency)



Browse By Tags



Other News