सुशील कुमार को उत्तर रेलवे ने नौकरी से किया निलंबित
| Agency - May 25 2021 5:02PM

सुशील कुमार की मुसीबतें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में फिलहाल पुलिस हिरासत में चल रहे इस दिग्गज पहलवान को रेलवे ने अगली सूचना तक निलंबित कर दिया है। उत्तर रेलवे के CPRO दीपक कुमार ने कहा कि सुशील कुमार को (डीएंडए) नियम, 1968 के नियम 5 (2) के अनुसार हिरासत की तारीख यानी 23 मई, 2021 से निलंबित माना जाता है और वह अगले आदेश तक निलंबन में रहेगा।"

बार-बार बयान बदल रहा है सुशील कुमार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम पहलवान सागर धनखड़ की कथित हत्या के मुख्य आरोपी सुशील और उसके सहयोगी अजय बक्करवाला को दिल्ली के तीन स्थानों मॉडल टाउन, शालीमार बाग और छत्रसाल स्टेडियम में ले गई। पुलिस ने कहा कि दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पूछताछ के दौरान घबराए हुए लग रहे थे।

सूत्रों ने एएनआई को बताया, "अपराध शाखा की टीम हर कोण से मामले की जांच कर रही है, जिसमें सुशील कुमार के फरार होने में मदद की गई थी। पुलिस कुमार और अजय को छत्रसाल स्टेडियम ले गई जहां लड़ाई हुई थी। दूसरा स्थान मॉडल टाउन में फ्लैट था, जहां से सुशील और उसका साथी सागर धनखड़ व सोनू को छत्रसाल स्टेडियम ले आए। तीसरा स्थान शालीमार बाग में फ्लैट था, जहां सुशील रहते थे।"

सुशील ने छत्रसाल स्टेडियम में होने की बात कबूल की और कहा कि उसने उन दो समूहों के बीच मध्यस्थ बनने की कोशिश की जो लड़ रहे थे। हालांकि, उसने सागर धनखड़ और सोनू को मॉडल टाउन फ्लैट से लाने की बात कबूल नहीं की। जब पुलिस सुशील से पूछताछ कर रही थी। वह घबरा रहा था और बार-बार अपना बयान बदल रहा था।



Browse By Tags



Other News