अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट-अटैक से निधन
| Agency - Jun 30 2021 12:48PM

बॉलीवुड से एक दुखद खबर आई है, मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्ट अटैक की वजह से राज कौशल की मौत हुई है, वो मात्र 49 वर्ष के थे। मालूम हो कि राज कौशल ने रविवार को ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी और सोमवार को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि 'उनका रविवार का दिन शानदार रहा।'

गौरतलब है कि राज ने 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू', 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था तो वहीं उन्होंने 'माई ब्रदर निखिल', 'शादी का लड्डू' 'प्यार में कभी-कभी' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया था। उनकी अकस्मात मौत से बॉलीवुड एक बार फिर से शोक में डूब गया है। मालूम हो कि साल 1999 में राज कौशल ने मंदिरा बेदी से प्रेम विवाह किया था, दोनों को शादी से एक बेटा है और पिछले साल दोनों एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम तारा बेदी है।

हाल ही में 'फादर्स डे' पर राज कौशल ने अपने परिवार संग एक फोटो शेयर की थी, उनकी खुशी उस फोटो में अच्छे से महसूस की जा सकती थी। फोटो पोस्ट करते वक्त राज-मंदिरा ने कभी नहीं सोचा होगा कि ये उनका अंतिम 'फादर्स डे' का सेलिब्रेशन होगा। राज कौशल के निधन की पुष्टि उनके परिवार वालों की ओर से कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया जाता, उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है।

राज कौशल के करीबी मित्रों में से एक रोहित बोस ने अपने मित्र के निधन पर गहरा शोक जताते हुए एक फोटो शेयर की है और एक नोट लिखा है कि "राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई... जहां भी आपका अगला ठिकाना हो वहां खुशियां फैलाते रहें... अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे हैं! हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि ... दुर्भाग्य से, हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते और वह हफ्ता कभी नहीं आया। दूसरी तरफ मिलते हैं मेरे भाई...।



Browse By Tags



Other News