आमिर खान की बेटी आयरा खान को मां ने दी थी यौन शिक्षा की बुक
| Agency - Jul 24 2021 3:24PM

आमिर खान की बेटी आयरा खान आजकल सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वो कभी अपनी जिंदगी, कभी बॉयफ्रेंड तो कभी मेंटल हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसबार ईरा ने अपनी लाइफ के उस फेज की बाद की जब वो बड़ी हो रही थीं। ईरा ने बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें खुद को समझने में मदद की थी। आयरा खान ने गुरुवार को एक पोस्ट में लिखा कि उन्हें अपने शरीर के प्रति जिज्ञासा दिखाने के लिए 'अभी लंबा रास्ता तय करना' है।

उन्होंने याद किया कि जब वह युवावस्था में आई थी, तो उसकी मां रीना दत्ता ने उन्हें एक यौन शिक्षा की किताब दी थी, लेकिन आयरा ने खुद को आईने में देखने की उसकी सलाह पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है। मेरी मां ने मुझे युवावस्था में यौन शिक्षा की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को आईने में देखने के लिए कहा था, लेकिन मैं इसे करने के लिए इधर-उधर नहीं हुआ।

मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है। अभी लंबा रास्ता तय करना है।" आयरा आजकल सेल्फ डे केयर पर फोटोज शेयर कर रही है जिसमें ये फोटो सबसे लेटेस्ट है। हर पोस्ट में एक ही हैशटैग होता है। इस हफ्ते की शुरुआत में, आयरा ने अपनी और अपनी मां रीना दत्ता की एक तस्वीर कार में एक साथ यात्रा करते हुए साझा की थी। तस्वीर को कैप्शन दिया, "मैंने अपनी मां से भी बात की कि मुझे कैसा लगा।

और ऐसी चीजें जो मुझे आमतौर पर टाइप करनी पड़ती हैं क्योंकि मैं इन बातचीत को व्यक्तिगत रूप से करने में बहुत रोती हूं।" मई में अपने जन्मदिन के बाद आयरा ने इस फाउंडेशन की स्थापना की। उन्होंने इसके बारे में लिखा,'अगस्तु मेरा प्रयास है, यह संतुलन खोजने की कोशिश करने का मेरा तरीका है, मेरे लिए मेरे जीवन को बेहतर बनाने के लिए संतुलन प्राप्त करने का प्रयास करने का, आपके लिए अपने जीवन को बेहतर बनाने में आपकी सुविधा के लिए, जो भी आपके लिए मायने रखता है,'।



Browse By Tags



Other News