शशांक पालीवाल अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष मनोनीत 
| -RN. News Desk - Jul 26 2021 3:37PM

अम्बेडकरनगर। जिले के प्रमुख युवा उद्यमी शशांक शेखर सिंह पालीवाल को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। बीते दिवस अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट की राष्ट्रीय और प्रादेशिक टीम ने अयोध्या पहुँचकर पालीवाल को अम्बेडकरनगर जिले के अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किए जाने की घोषणा की।

महासभा ट्रस्ट के राष्ट्रीय व प्रादेशिक टीम को महासभा संरक्षक सदस्य अनुज सिंह और श्वेताभ सिंह ने शशांक को जिलाध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव दिया था। प्रस्तावक संरक्षक सदस्यों ने जिले के क्षत्रिय समाज के उत्थान के लिए शशांक शेखर को सर्वाधिक उपयुक्त बताया। प्रस्तावकों की प्रबल संस्तुति पर शशांक शेखर सिंह पालीवाल को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया। 

जिलाध्यक्ष शशांक शेखर सिंह ने कहा कि वह संगठन के इस दायित्व का निष्ठापूर्वक पालन करेंगे। उनका भरसक प्रयास रहेगा कि क्षत्रिय समाज में एक जुटता कायम रहे। और यह उत्तरोत्तर उत्थान की तरफ अग्रसर रहे। क्षत्रिय धर्म का पालन आवश्यक है। वर्तमान परिदृश्य में क्षत्रिय धर्म का पालन किए जाने के परिणाम स्वरूप क्षत्रिय समुदाय के साथ ही सम्पूर्ण मानव समाज का कल्याण निहित है। 

जिले के क्षत्रिय प्रबुद्धजनों ने शशांक शेखर सिंह पालीवाल को महासभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएँ दी हैं। बधाई व शुभकामना देने वालों में सर्वश्री राणा संग्राम सिंह (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष), अरविन्द प्रताप सिंह (राष्ट्रीय सचिव), धर्मेन्द्र सिंह (प्रदेश महामंत्री), रितेश सिंह (जिला प्रभारी लखनऊ), सूरज चौहान, सचिन सेंगर, अंशू सिंह (बुन्देल खण्ड युवा प्रदेश अध्यक्ष), शिवम चौहान, नवीन सिंह, अमित कुमार सिंह, अरूणेश कुमार सिंह ‘प्रिन्स’, सन्तोष कुमार सिंह, धनन्जय सिंह, चन्द्र शेखर सिंह, एड. भूपेन्द्र सिंह आदि शामिल हैं। 



Browse By Tags



Other News