पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा को क्लीन चिट नहीं: मुंबई पुलिस
| Agency - Jul 28 2021 12:49PM

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि शिल्पा राज की इन कंपनियों में भागीदार नहीं थीं। हालांकि मंगलवार को पुलिस ने साफ कर दिया है कि अभी शिल्पा को कोई क्लीन चिट नहीं दी गई है, जांच चल रही है और सुबूतों के आधार पर जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। सभी एंगल की जांच की जा रही है। फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं। राज कुंद्रा की कंपनी के दूसरे निदेशकों को भी जरूरत पड़ने पर बयान के लिए बुलाया जाएगा। पुलिस ने ये भी बताया है कि एक और आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ ​​यश ठाकुर के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए, जिनमें करीब छह करोड़ रुपये जमा थे।

क्राइम ब्रांच की ओर से बताया गया है कि इस मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा गवाह के तौर पर अपने बयान देंगी। उनको बयान देने के लिए बुलाया गया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज की गिरफ्तारी के बाद कई लोगों ने पुलिस से संपर्क किया है और बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस को संदेह है कि प्रदीप बख्शी (राज कुंद्रा के बहनोई) को केवल एक चेहरे के रूप में इस्तेमाल किया गया था, हॉटशॉट्स का सारा कामकाज कुंद्रा ही देख रहा था।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को मुंबई की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था।राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद तीन बार कोर्ट में पेश किया जा चुका है। तीनों दफा उनको जमानत नहीं मिली है और उनकी पुलिस हिरासत को बढ़ा दिया गया।



Browse By Tags



Other News