अक्षय कुमार ने कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये
| Agency - Jul 28 2021 1:13PM

बॉलिवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले ऐक्टर्स में से एक हैं। फिल्मों में बिजी रहने के अलावा अक्षय कुमार लगातार समाजिक कामों में भी हिस्सा लेते रहते हैं। अक्षय कुमार अक्सर समाजसेवा में बड़ी रकम डोनेट करते हैं। अब अक्षय कुमार ने कश्मीर में एक स्कूल बनाने के लिए 1 करोड़ रुपये की डोनेशन दी है।

अक्षय इससे पहले कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए भी डोनेशन दे चुके हैं। अक्षय कुमार 17 जून को कश्मीर में बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स यानी बीएसएफ (BSF) के कश्मीर बेस पर पहुंचे। यहां उन्होंने एक टूटे हुए स्कूल को दोबारा बनवाने के लिए डोनेशन देने की इच्छा जाहिर की। अक्षय ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

उन्होंने लिखा, 'देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ के बहादुर जवानों के साथ आज यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा सुखद अनुभव होता है। असल हीरोज से मिलकर मेरा दिल सम्मान से भर जाता है।' अक्षय के बाद बीएसएफ के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से भी तस्वीरें शेयर की गई हैं। इनमें दिखाया गया है कि स्कूल के लिए फाउंडेशन स्टोन लगा दिया गया है।

स्कूल का नाम अक्षय कुमार के मरहूम पिता हरि ओम भाटिया के नाम पर रखा गया है। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए तैयार है मगर कोरोना वायरस के कारण थिअटर्स बंद हैं और इसकी रिलीज लटकी हुई है। अक्षय कुमार इसके अलावा अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी होने वाली हैं और अभी वह आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' की शूटिग में बिजी हैं।



Browse By Tags



Other News