अंबेडकरनगर: रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू में पुलिस इंतजाम देखने के लिये सी0ओ0 सिटी निकले सड़क पर
| -Satyam Singh - Sep 6 2021 4:03AM

अशोक कुमार सिंह सी0ओ0 सिटी के अचानक इस निरीक्षण से पुलिसजन हुये सक्रिय 

अकबरपुर/शहजादपुर के लोगों ने लिया कोविड-19 गाइडलाइन के सख्ती से पालन का संकल्प 

रिर्पोट:- सत्यम सिंह 

अंबेडकरनगर। इस समय सोशल मीडिया में एक ही खबर सबका ध्यान आकर्षित कर रही है वह है सी0ओ0 सिटी से संबंधित। सोशल मीडिया में प्रसारित होने वाली इस खबर में अंबेडकरनगर के सी0ओ0 सिटी अशोक कुमार सिंह मुख्य हीरो के रुप में उभर कर सामने आये हैं। 

मामला कुछ यूं हैं कि इस समय पूरे प्रदेश में कोविड-19 के दृष्टिगत नाइट कर्फ्यू लगाया गया है जिसके लिये पुलिस को बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है कि वह रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू में बाजार की दुकानों को आठ बजे तक ही बंद करा दें । इसके अलावा कोविड-19 गाइडलाइन का सख्ती से पालन करायें। रात्रिकालीन कर्फ्यू का पालन कराने के लिये पुलिस की व्यवस्था कैसी है और  पुलिस जन क्या कर रहें हैं, इसका अवलोकन करने के लिये सी0ओ0 सिटी अशोक कुमार सिंह अकबरपुर/शहजादपुर की सड़कों पर निकले। 

बीत 5/6 की रात 10 बजे के लगभग सी0ओ0  सिटी अशोक कुमार सिंह अपने आवासीय कमरे से बाहर निकलें। वह सबसे पहले पुरानी तहसील अकबरपुर पहुंचे, उन्होंने देखा कि बाजार बंद हो चुका था और पुलिस गश्त कर रही थी। सी0ओ0 सिटी के साथ अकबरपुर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार सिंह, एस0एस0आइ0 संतोष गौड़ और शहजादपुर पुलिस चौकी प्रभारी गुड्डू थे। यह अमला शहजादपुर और आसपास के इलाकों में जाकर पुलिस प्रबंधन को देखा।

सी0ओ0 सिटी ने  पुलिस कर्मियों को कोरोना रात्रिकालीन कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिये। उन्होंने पुलिसजनों को नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने की भी बात कही। सी0ओ0 सिटी ने मास्क न पहनने वाले चालान कार्रवाई करने का सख्त निर्देश दिया। इसके अलावा फालतू घूमने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की हिदायत पुलिस कर्मियों को दिया। सी0ओ0 सिटी के अचानक इस रात्रिकालीन चेकिंग अभियान से अकबरपुर/शहजादपुर में तैनात पुलिसकर्मी काफी सक्रिय हो गये है साथ ही दोनों उपनगरों की जनता भी नाइट कर्फ्यू का पालन करने लगी है।
 



Browse By Tags



Other News