मैं सुनील दत्त की वजह से जिंदा हूं : अनुराग बसु
| -Satyam Singh - Sep 13 2021 1:59AM

‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ के जज अनुराग बसु ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त को लेकर एक महत्वपूर्ण खुलासा किया। उन्होंने अपने जीवन में एक्टर संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका के बारे में महत्वपूर्ण खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आज वो दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की वजह से ही जिंदा हैं। दरअसल, इस डांस रियलिटी शो के मंच से अक्सर सारे जज चाहे वो शिल्पा शेट्टी हों या फिर अनुराग बसु हर वीकेंड कुछ न कुछ नये खुलासे करते रहते हैं। इस बार अनुराग बसु ने अपने जीवन में सुनील दत्त की भूमिका के बारे में सबको बताया।

इस वीकेंड एपिसोड की शुरूआत संजय दत्त के शो में गणपति की मूर्ति के साथ हुई और प्रतियोगियों ने दत्त के कुछ गानों पर परफॉर्म किया। इसके बाद अनुराग बसु,  शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ रियलिटी शो में जज के रूप में शामिल हुए। तभी अनुराग बसु ने सुनील दत्त की भलमनसाहत को याद किया। 

अनुराग बसु ने बताया कि एक वक्त था जब वो सुनील दत्त से मिलना चाहते थे। इसे लेकर वो महेश भट्ट से मुलाकात की व्यवस्था का अनुरोध किया करते थे। लेकिन दुर्भाग्य से वो दिन कभी नहीं आ पाया और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त का निधन हो गया। अनुराग ने कहा कि सुनील दत्त के जीवन की कमाई लोगों का उनके प्रति अथाह प्यार और सम्मान था।

अनुराग बसु पुरानी घटना को याद करते हुए रो पड़ें। उन्होंने रोते हुए बताया कि एक बार जब वो बीमार थे। कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। उस वक्त उनको अस्पतालों में कहीं भी बिस्तर नहीं मिल रहा था। तब जाकर महेश भट्ट ने सुनील दत्त को फोन किया और इससे बाद उनको मदद मिली। अनुराग ने कहा कि सुनील दत्त को फोन करते ही 5 मिनट के भीतर अस्पताल में बेड की व्यवस्था हो गई।

अनुराग बसु ने कहा,  मैं आज यहां सुनील दत्त की वजह से हूं। बीमारी के वक्त वह हर दो दिन में मुझे फोन किया करते थे और मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछते थे। लेकिन यह बात मेरा दिल तोड़ देती है कि उनकी मदद के लिए मैं कभी उन्हें शुक्रिया अदा नहीं कर पाया।

अनुराग बसु ने कहा कि उन्हें कभी सुनील दत्त को शुक्रिया कहने का मौका नहीं मिला। मैं दत्त परिवार का बहुत आभारी हूं। वहीं, संजय दत्त ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं बस एक ही बात कहना चाहूंगा। मैंने वास्तव में कभी पैसा नहीं कमाया है, लेकिन बहुत सारा प्यार कमाया है। उन्होंने युवाओं से देश के कानून का पालन करने के लिए कहा। बता दें कि सुनील दत्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता थे, जिनका देहांत 25 मई 2005 को हुआ था।(Agency)



Browse By Tags



Other News