Hema Malini इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गई थीं प्रेग्नेंट, पर्दे पर गलती से दिख गया था बेबी बंप!
| -Satyam Singh - Sep 14 2021 11:36PM

नई दिल्ली: हेमा मालिनी (Hema Malini) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत चुकीa एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लगभग चार दशक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता रहा है. साल 1982 में आई दोनों की फिल्म सत्ते पे सत्ता’ काफी सुपरहिट रही थी. मगर क्या आपको पता है इस फिल्म के दौरान हेमा मां बनने वाली थी. हेमा ने गर्भवती हालत में शूटिंग की थी.

जी हां, पर्दे पर अपनी अदाओं से जादू बिखेरने वाली अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini) को जब यह फिल्म मिली उस वक़्त वो प्रेग्नेंट थीं. दरअसल सत्ते पे सत्ता’ फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस को एप्रोच किया गया था. सबसे पहले इस फिल्म के लिए रेखा से बात की गई मगर रेखा ने किसी पर्सनल वजह से इस फिल्म को नकार दिया. उसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म के लिए परवीन बाबी को एप्रोच किया मगर उन्होंने भी किसी वजह से फिल्म को रिजेक्ट कर दिया.

अब आखिर में यह फिल्म हेमा मालिनी के पास पहुंची और उन्हें फाइनल कर दिया गया. शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी प्रेग्नेंट थीं. फिल्म के एक गाने परियों का मेला है’ में हेमा मालिनी का बेबी बंप भी नज़र आया है. हालांकि मेकर्स ने बेबी बंप को छुपाने के लिए हेमा के ज़्यादातर क्लोज़अप शॉट्स लिए थे.

बताया जाता है कि फिल्म रिलीज होने से ठीक दो महीने पहले हेमा मालिनी मां बन गई. हेमा ने 2 नवंबर, 1981 को अपनी पहली बेटी ईशा देओल को जन्म दिया था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने खूब धूम मचाई थी.

 



Browse By Tags



Other News