86 की उम्र में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं धर्मेंद्र... आलिशान बंगले, लग्ज़री गाड़ियां, फार्महाऊस क्या नहीं है इनके पास
| -Satyam Singh - Sep 16 2021 4:35AM

हिंदी सिने जगत के मशहूर अभिनेताओं में शुमार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिल्मों में अपने शुरुआती दौर के जमाने में काफी संघर्ष किया है. 83 की उम्र में धर्मेंद्र करोड़ों की संपत्ति के मालिक है. आलिशान बंगले, लग्ज़री गाड़ियां, फार्महाऊस उनके पास सब कुछ है. रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र के पास 500 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है.

यही नहीं उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम Vijayta Films है. इसमें कई फिल्में प्रोड्यूस की जाती हैं. जिससे भी धर्मेंद्र को काफी कमाई होती है. कहा जाता है बंगलों की कीमत ही 150 करोड़ के आस पास है.बता दें, धर्मेंद्र ने अपनी पहली फिल्म की फीस 51 रुपए ली थी.

धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं. उन्हें शांति और घर का बना देसी खाना बेहद पसंद है. धर्मेंद्र आजकल फिल्मों की दुनिया से भले ही दूरी बनाकर रखते दिख रहे हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.बता दें, धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की जब शादी हुई तो उनके बड़े बेटे सनी देओल 22 साल के हो चुके थे.



Browse By Tags



Other News