'The Kapil Sharma Show' के ख‍िलाफ FIR, मुश्‍क‍िल में फंस सकते हैं मेकर्स और कपिल शर्मा
| -Satyam Singh - Sep 24 2021 2:12AM

टीवी के सबसे पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। इस शो के खिलाफ मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिला अदालत में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। यह शिकायत शो के एक एपिसोड के खिलाफ की गई है जिसमें कलाकार एक कोर्टरूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाए गए हैं। शिकायत में कहा गया है कि कलाकारों ने शो के दौरान अदालत का अपमान किया है।

शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। मामले पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होगी। अपनी शिकायत में वकील ने कहा, 'सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बहुत बेहूदा है। वे लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें ऐक्टर्स पब्लिक में बैठे शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग करता हूं।'

जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है, 'द कपिल शर्मा शो' का यह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था। बाद में 24 अप्रैल 2021 को इसका रिपीट टेलिकास्ट किया गया था। वकील ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि शो में कलाकारों को नशे में कोर्टरूम सेट पर ऐक्ट करते हुए दिखाया गया था जिसमें अदालत की तौहीन की गई है।



Browse By Tags



Other News