संकल्प मानव सेवा संस्था के सूरज कुमार ने रक्तदान कर मनाया अपना जन्मदिन
| - Rainbow News Network - Nov 21 2021 6:01AM

सूरज ने बुजुर्गों को बांटा गर्म शाल, लिया आशीर्वाद

अम्बेडकरनगर। शनिवार 20 नवम्बर को जिले के अग्रणी रक्तदाता सूरज कुमार उर्फ बण्टी गुप्ता ने अपने जन्मदिन के अवसर पर जिला अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में साथियो सहित रक्तदान करके जन्मदिवस को सेलिब्रेट किया। अपने जन्मदिन के अवसर पर सूरज कुमार द्वारा सहयोगियो, मित्रो व बुजुर्गों को ठण्ड से बचाव के लिए गर्म शाल का वितरण कर आशीर्वाद प्राप्त किया। संकल्प मानव सेवा संस्था के प्रबन्धक सूरज कुमार के साथ अनूप पाण्डेय, साहुल, सूरज कुमार, अजीत कुमार आदि नौजवानों ने रक्तदान किया। बण्टी गुप्ता के इस जन्मदिन के अवसर पर रक्तकोष विभाग के सर्वश्री वीरेन्द्र सिंह, हरिश्चन्द्र वर्मा, मधुसूदन, राजेन्द्र चौहान, सुनील कुमार एवं दिनेश सिंह उपस्थित रहे।

सूरज कुमार के जन्मदिवस के अवसर पर केक काटकर सभी ने एक दूसरे का मुह मीठा कराया। एक संक्षिप्त कार्यक्रम में उपस्थित सभी ने सूरज कुमार के दीर्घायु होने की मंगलकामना की और बधाई दी। ब्लड बैंक के वीरन्द्र सिंह और हरिश्चन्द्र वर्मा द्वारा सूरज कुमार को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।
संकल्प मानव सेवा संस्था के प्रबन्धक सूरज कुमार के इस जन्मदिवस के अवसर पर रक्तदान करने के लिए सभी ने मुक्त कण्ठ से उनकी और उनके सहयोगियो की भूरि भूरि प्रशंसा किया। कार्यक्रम का संचालन अनूप पाण्डेय एवं सूरज सागर किया।

(Posted By -  Kapil Dev Vishwakarma, Mob.- 9519364890)
 



Browse By Tags



Other News