अधेड़ लावारिस अवस्था में पड़ा व्यक्ति अब समाजसेवी बरकत अली की देख रेख में सुरक्षित स्थान पर
| - Rainbow News Network - Nov 24 2021 5:52AM

अम्बेडकरनगर। जिले के युवा समाज सेवी बरकत अली ने बग्गा ने 24 नवम्बर 2021 दिन बुधवार को एक लावारिस अवस्था में सड़क पर पड़े हुए व्यक्ति को नया जीवन दान देने जैसा पुनीत कार्य किया। विवरण के अनुसार अकबरपुर कोतवाली थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर मोहल्ला में ख्यातिलब्ध डा. आरपी सिंह के अस्पताल के बगल में पिछले सात दिनों से पड़े एक अधेड़/लावारिस व्यक्ति का वारिस बनकर समाजसेवी बरकत अली ने सामाजिक कार्यों की श्रृंखला मेें एक और कड़ी जोड़ दी है। 

वह व्यक्ति सड़क के किनारे मल मूत्र त्यागकर लावारिस अवस्था में एक हप्ते से पड़ा था। अगल बगल के लोग भी मानवीय दृष्टि से भी किसी भी प्रकार की कोई मदद नही किया। समाजसेवी बरकत अली ने बताया कि लावारिस पड़े उक्त व्यक्ति के बारे में वरिष्ठ समाजसेवी धर्मवीर बग्गा ने फोन कर सूचित किया था कि उक्त स्थान पर एक लावारिस व्यक्ति पड़ा है जाकर उसकी मदद करें। बग्गा का फोन संदेश पाते ही बरकत अली तुरन्त अपनी टीम के साथ शास्त्री नगर मोहल्ले के उस स्थान पर पहुंचे जहां वह लावारिस अवस्था में वह व्यक्ति पड़ा था। समाजसेवी के अनुसार वह वहां पहुंचकर तुरन्त उस व्यक्ति को नहलाया धुलाया, दाढी बाल बनवाया देखने लायक मानुष बनाया और इलाज करवाकर एक सुरक्षित स्थान पर अपनी देख रेख मे रखा हुआ है। 

अकबरपुर निवासी समाजसेवी बरकत अली ने सभी से अपील किया है कि मीडिया में प्रकाशित फोटो के आधार पर उस व्यक्ति की शिनाख्त करने के लिए मेरी मदद करें। बरकत अली ने कहा है कि संदेश का आदान प्रदान 9838010010 और 9838613100 द्वारा किया जा सकता है।

(Posted By:- Kapil Dev Vishwakarma, Mob.- 9519364890)

 



Browse By Tags



Other News