अम्बेडकरनगरः जिले के एआरटीओ दफ्तर में आरआई की कुर्सी रहती है तीन दिन खाली, जाने क्यों
| - Rainbow News Network - Nov 25 2021 3:18AM
  • 4 महीने से जिले के वाहन स्वामी, चालक, डीएल आवेदक एवं अन्य जरूरतमन्दों को रही काफी परेशानी
  • अयोध्या परिवहन मकहमे में हफ्ते के 3 दिन आकस्मिक ड्यूटी देते है अम्बेडकरनगर के आरआई 

अम्बेडकरनगर। परिवहन विभाग के ( एआरटीओ ) में आरआई की कुर्सी हफ्ते में 3 दिन खाली मिलने पर जरूरतमन्दो को भारी असुविधा उठानी पड़ रही है। डीएल आवेदको ने कहा कि पिछले लगभग 4 महीने से ऐसी समस्या आ रही है। बताया गया है कि यहां पर तैनात आरआई ( प्राविधिक ) विपिन कुमार रावत को हफ्ते में तीन दिन अयोध्या में आकस्मिक सेवाएं देनी पड़ रही है। जिससे डीएल आवेदको को अपना डीएल, वाहन स्वामियो एवं वाहन चालको को अन्य कागजात बनवाने में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। 

बता दे कि जनपद के परिवहन महकमें में तैनात आरआई श्री रावत सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को अम्बेडकरनगर तथा मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को अयोध्या ड्यूटी देते है।  अयोध्या स्थित परिवहन विभाग के कार्यालय में तैनात रहे आरआई के तबादले ( लगभग चार माह पूर्व ) के बाद वहां शासन द्वारा आरआई की तैनाती अभी तक नही की गई है।  जनपद अम्बेडकरनगर के परिवहन महकमा के आरआई को अयोध्या मे 3 दिन ड्यूटी देने का निर्देश परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा दिया गया है। 

इस समय एआरटीओ कार्यालय अम्बेडकरनगर में विभाग के आरआई स्तर का कार्य होने में विलम्ब होता है। जिससे जरूरतमन्दों को सम्बन्धित कार्यों को पूर्ण करवा पाने में काफी असुविधा हो रही है। असुविधा से परेशान जरूरतमन्दों ने मांग किया है कि अयोध्या परिवहन विभाग में खाली चल रहे आरआई की कुर्सी पर यथा शीघ्र किसी आरआई की तैनाती की जाए।

(Posted By:- Kapil Dev Vishwakarma, Mob.- 9519364890)

 



Browse By Tags



Other News