संयुक्त प्रेस क्लब ( टाण्डा ) के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से हुआ चयन
| - Rainbow News Network - Nov 27 2021 6:09AM

आलम खान अध्यक्ष व कृष्ण कुमार कसौधन महामंत्री

अम्बेडकरनगर। बहुप्रतीक्षित संयुक्त प्रेस क्लब के पदाधिकारियों का शनिवार को सर्वसम्मति से चयन किया गया जिसमें आलम खान को अध्यक्ष व कृष्ण कुमार कसौधन को महामंत्री घोषित किया गया। टाण्डा तहसील क्षेत्र में पत्रकारों के उत्थान के लिए गत दिनों संयुक्त प्रेस क्लब के गठन किया गया था जिसके पदाधिकारियों के गठन के लिए शनिवार शाम को पत्रकार सरफराज अहमद के आवास पर वरिष्ठ राम कुमार सोनी की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से मान्यता प्राप्त पत्रकार व सूचना न्यूज़ एडिटर आलम खान को अध्यक्ष व अमर उजाला के पत्रकार कृष्ण कुमार कसौधन को महासचिव की ज़िम्मेदारी सौंपा गई।

संयुक्त प्रेस क्लब में अध्यक्ष व महामंत्री के अलावा दो उपाध्यक्षए दो सचिवए एक कोषाध्यक्षए एक संगठन मंत्रीए एक ऑडिटर व कार्यकरणी सदस्य होंगे। संयुक्त प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष राम कुमार सोनी नूर आलमए सचिव सत्यप्रकाश पांडेय व मिन्नतुल्लाहए कोषाध्यक्ष दानिश मेहदीए संगठन मंत्री सरफराज अहमद व ऑडिटर सुनील सिंह सलूजा का चयन किया गया है। संयुक्त प्रेस क्लब में मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी मोहम्मद यूसुफ को दी गई है।

आलम खान अध्यक्ष व कृष्ण कुमार कसौधन महामंत्री

बैठक उपरान्त नवचयनित अध्यक्ष आलम खान ने कहा कि पत्रकारों के मान सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा और पत्रकारिता की आड़ में छुपे कई तथाकथित पत्रकारों को बेनकाब भी किया जाएगा जिससे पत्रकारिता पर उठने वाली उंगलियों को मुंह तोड़ जवाब भी दिया जा सके। श्री आलम ने कहा कि टाण्डा तहसील के ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों को भी संगठन में शामिल किया जाएगा। नवचयनित पदधिकारियों को बधाइयां देने का सिलसीला जारी है।

- Kapil Dev Vishwakarma, Mob.- 9519364890



Browse By Tags



Other News