अपनी ही शादी में दुल्हन ने किया अश्लील डांस
| Agency - Dec 20 2021 2:50AM

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शादी का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए. इस वीडियो में दुल्हन को मेहमानों के सामने डांस करते देख जा सकता है. दुल्हन ने जिस तरह से डांस किया और जिस तरह के कपड़ों में डांस किया, उसे देख लोगों के होश उड़ गए. ये वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. भारत में अब वेडिंग सीजन पर लगाम लग गई है.

खरमास की शुरुआत के बाद अब किसी तरह का शुभ कार्य नहीं किया जा सकता. खरमास से पहले जमकर शादियां हुई और इंटरनेट पर इन शादी-ब्याह के कई वीडियोज वायरल हुए. ऐसा नहीं है कि ऐसे मजेदार वीडियोज सिर्फ भारत से ही सामने आते हैं. दुनियाभर में होने वाली शादियों में कुछ ऐसे मोमेंट्स होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शादी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रह है, जो भारत का नहीं है. इस वीडियो को देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन दूल्हे के सामने खड़ी होकर डांस करती नजर आई. दुल्हन दूल्हे के सामने नाच रही थी और मेहमान दोनों को देख रहे थे. दुल्हन ने गाउन की जगह बैकलेस ड्रेस पहन रखी थी. इस दुल्हन ने इंटरनेट को हिलाकर रख दिया है. अपनी शादी में पहली ड्रेस से दुल्हन की आधी बॉडी नजर आ रही थी. कई लोगों को दुल्हन की ड्रेस खासी उत्तेजक लगी.

इस वीडियो को पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इसके बाद इसे ट्विटर पर डाला गया जहां अभी तक इसे 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में दुल्हन अपने पति के सामने खड़ी है जबकि दूल्हा सफ़ेद जैकेट पहने कुर्सी पर बैठा नजर आया. इसके बाद दुल्हन ने दूल्हे के आसपास चक्कर लगाए और फिर डांस करते हुए दूल्हे की गोद में बैठ गई. वीडियो में दुल्हन की सहेलियां भी किनारे नाचती नजर आई.

वीडियो को सबसे पहले @_1karin नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया था. उसके बाद ये वायरल हो गया और फिर तो इस वीडियो पर जमकर कमेंटबाजी शुरू हो गई. एक शख्स ने लिखा कि क्या ये वाकई दुल्हन है? वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि इस दुल्हन के डांस को देखकर वो शर्मिंदा है. हालांकि, कुछ लोगों ने दुल्हन का बचाव करते हुए लिखा कि क्या कोई अपनी शादी भी एन्जॉय नहीं कर सकता? एक ने लिखा कि जब उसके पति को कोई दिक्कत नहीं है तो बाकि को परेशानी क्यों हो रही है?



Browse By Tags



Other News