भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने का भरोसा दिलाते हुए सुरक्षाबलों ने किया फ्लैग मार्च 
| -RN. News Desk - Jan 17 2022 4:10AM

अम्बेडकरनगर। आचार संहिता लगने के बाद से राजनीतिक सरगर्मी में तेजी के साथ साथ प्रशासन की कवायद भी बढ़ती जा रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को भयमुक्त वातावरण में मतदान करने को लेकर मालीपुर थाना क्षेत्र में सीओ कृष्णकांत शुक्ल के नेतृत्व में थानाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव और सीआरपीएफ के जवानों ने विभिन्न वरनेबल बूथों पर फ्लैग मार्च कर मतदाताओं को सुरक्षा का एहसास दिलाया।

आगामी विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने के साथ साथ प्रशासनिक अमला सकुशल, निष्पक्ष, भयमुक्त चुनाव कराने के लिए तैयार हो रहा है। इन बूथों पर रहेगी विशेष नज़र मालीपुर थाना क्षेत्र में आने वाले वरनेबल मतदान स्थल दरगाह शाह रमजान, रसूलपुर बाकरगंज, सल्लाहपुर अकबालपुर, करमिसिरपुर, आजनपारा पर संवेदनशील बूथ होने के कारण विशेष नज़र रहेगी। इसी क्रम में मतदाताओं को स्वतंत्र, निष्पक्ष, और भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने का भरोसा दिलाते हुए सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च किया और मतदेय स्थलों का जायजा लिया।

क्षेत्राधिकारी जलालपुर कृष्ण कांत शुक्ला ने संवेदनशील बूथों के आसपास के स्थानीय निवासियों से संवाद स्थापित करते हुए उनसे माहौल का जायजा लिया और शांतिपूर्ण तथा भयमुक्त माहौल में चुनाव कराए जाने का भरोसा दिया। फ्लैग मार्च मे सीआईएसएफ कमांडर रवि मंजू, उपनिरीक्षक केपी मिश्रा, सिपाही आनन्द यादव, राघवेंद्र यादव समेत सीआरपीएफ के दर्जनों जवान मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News