एशियन गेम्स के लिए सामने आई भारत की पुरुष और महिला टीम की जर्सी, देखें पहला लुक

एशियन गेम्स के लिए सामने आई भारत की पुरुष और महिला टीम की जर्सी, देखें पहला लुक

इस बार चाइन में खेले जाने वाले 19वें एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम की जर्सी का पहला लुक सामने आ गया है.




एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय टीम की जर्सी का पहला लुक सामने आ गया है. जर्सी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. तस्वीरे में कुछ खिलाड़ी भारत की जर्सी में दिख रहे हैं. इस बार एशियन गेम्स का 19वां एडीशन होगा, जो 23 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच चाइना के हांग्जो में खेला जाएगा. 


जर्सी की वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जर्सी को डार्क ब्लू रखा गया है. वहीं JWS स्पॉन्सर को दाएं ओर उपर किनारे पर लिखा गया है. वहीं बीच में व्हाइट कलर से बड़ा सा इंडिया लिखा गया है. जर्सी को लेकर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन दिखे हैं. कई फैंस को जर्सी पसंद आई है तो वहीं कुछ ज़्यादा खास नहीं लगी. 


एशियन गेम्स में क्रिकेट भी दिखाई देगा. बीसीसीआई की ओर से पुरुष और महिला दोनों टीमों को इवेंट में हिस्सा लेने के लिए भेजा जाएगा, जिसके लिए मेन्स और वुमेन्स का स्क्वाड भी अनाउंस किया जा चुका है. एशियन गेम्स का टकराव 5 अक्टूबर से खेले जाने वाले मेन्स वनडे वर्ल्ड कप से होगा, जिसके कारण बीसीसीआई की ओर से पुरुष की पूरी तरह से दूसरी टीम चुनी गई है. पुरुष टीम की कमान बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ को दी गई है. वहीं, हरमनप्रीत कौर ही महिला टीम की कप्तानी करेंगी. 

Post a Comment

أحدث أقدم