रहस्यमय तरीके से दीवानी वरिष्ठ अधिवक्ता एम पी सिंह हुए लापता, गुमशुदगी दर्ज

रहस्यमय तरीके से दीवानी वरिष्ठ अधिवक्ता एम पी सिंह हुए लापता, गुमशुदगी दर्ज



जौनपुर। वरिष्ठ दीवानी अधिवक्ता 73 वर्षीय मार्तंड प्रताप सिंह बुधवार की सुबह से लापता चल रहे हैं। बताया गया है कि जिले के थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र के गांव जमालपुर पोस्ट सदर के निवासी घटना के प्रातः 5.30 बजे घर से निकले। इन्हे सुबह 6.30 बजे शंकर जी चौराहे पर देखा गया था । इसके बाद मार्तंड प्रताप सिंह रहस्यमय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये। बताया गया है कि उनका स्वास्थ्य सामान्य है।


दिमागी और शारीरिक रूप से स्वस्थ अधिवक्ता एमपी सिंह की तलाश परिजन और पुलिस कर रही है।


लापता अधिवक्ता जौनपुर दिवानी में वकालत करते हैं। वह बुधवार की सुबह परिवारी जनों से वालों से यह बता कर निकले कि 1 या 2 घंटे में घर वापस आ जाऊंगा ।अभी तक लौटकर घर वापस नहीं पहुंचे। परिजनों ने एडवोकेट एमपी सिंह ( 73 ) के गायब होने की सूचना पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस अपने तरीके से गुमशुदगी से सम्बधित कई विन्दुओं पर गहनता से पड़ताल कर रही है। 


उक्त जानकारी लापता अधिवक्ता के पुत्रों अद्भुत सिंह (रवि) एवं अलौकिक सिंह (तुषार) ने बताया कि पिता जी के रहस्यमय ढंग से गायब होने से पूरा परिवार तनाव में है। रिश्तेदार, हितमित्र , शुभ चिंतक भी आश्चर्य मिश्रित दुख में डूबे एमपी सिंह के सकुशल वापसी की बाट जोह रहे हैं।


 इस समाचार के साथ छपी फोटो  अधिवक्ता एमपी सिंह की है जिस किसी को उनका पता चले  8887622757 और 9839620222 इन नम्बरों पर सूचना दें।

Post a Comment

और नया पुराने