मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट आने के बाद यूपी की सियासत में भूचाल

मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट आने के बाद यूपी की सियासत में भूचाल




माफिया मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट आने के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है. यहां भारतीय जनता पार्टी के नेता और योगी सरकार में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव से माफी मांगने की बात कही है. एबीपी न्यूज़ से बातचीत में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विसरा रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई है कि मुख्तार की मौत जहर से नहीं हुई थी ऐसे में सपा नेता को माफी मांगनी चाहिए.


डिप्टी सीएम ने कहा कि आरोप लगाना फैशन हो गया है कि बीजेपी की सरकार है तो फैशन लगा दो लेकिन सच्चाई छिपती नहीं है. अब अखिलेश यादव जनता से माफी मांगें. उन्होंने भी ऐसे ही आरोप लगाए थे. अब रिपोर्ट आ गई है तो वो माफी मांगें.


मौर्य ने आरोप लगाया कि सपा ने अपराधियों का राजनीतिकरण किया है. उन्होंने दावा किया कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग अपराधियों को राजनीति के अंदर लेकर आए. उनको फायदा नुकसान होता होगा. बीजेपी ने न तो अपराधियों की राजनीति करनी है और ने ही राजनीति का अपराधीकरण करती है.


पीएम नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर मौर्य ने कहा कि कांग्रेस इस बात का जवाब दे, 370 कौन लाया था?POK किसकी वजह से? 62 000 किलोमीटर चीन के पास कैसे है? भ्रष्टाचार की अम्मा कांग्रेस है. इन सारे सवालों का जवाब कांग्रेस को देना चाहिए. क्या कांग्रेस ने देश में आपातकाल नहीं लगाया था?


बीते महीने मुख्तार अंसारी की मौत बांदा मेडिकल कॉलेज में हो गई थी. मौते से पहले मुख्तार ने दावा किया था कि उनको जहर दिया गया था. बाद में अंसारी परिवार और सपा के कई नेताओं ने भी यही दावा किया था.

Post a Comment

और नया पुराने