दबंगों की अश्लील हरकतों और छेडछाड से परेशान छात्रा ने खटखटाया पुलिस का द्वार

दबंगों की अश्लील हरकतों और छेडछाड से परेशान छात्रा ने खटखटाया पुलिस का द्वार


-सत्यम सिंह


अंबेडकरनगर (रेनबोन्यूज समाचार सेवा) । अंबेडकरनगर के जलालपुर में दबंगों द्वारा की जा रही छेड़छाड़ व अश्लील हरकतों से परेशान होकर बालिका ने रिपोर्टिंग महिला पुलिस चौकी प्रभारी को शिकायती पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मामला मालीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां थाना क्षेत्र की निवासी पीड़ित बालिका द्वारा गांव के ही दबंगों पर आए दिन परेशान करने का आरोप लगाया गया है। तीन दबंगों पर आरोप लगाते हुए रिपोर्टिंग महिला पुलिस चौकी प्रभारी जलालपुर को शिकायती पत्र सौंपा है।

बालिका का आरोप है कि आए दिन यह लोग छेड़छाड़ व अश्लील हरकते करते हैं। इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बालिका ने तहरीर में आरोप लगाया है कि बीती 29 मार्च को विपक्षी दो महिलाएं अकेले पाकर घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट की। पीड़िता ने महिला चौकी प्रभारी से मामले को संज्ञान में लेते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी लड़की का स्कूल आना-जाना दुश्वार हो गया है। घर वालों से शिकायत करने पर लोग मारपीट व अपहरण करने की धमकी देते हैं, इससे परवार सहमा हुआ है। महिला रिपोर्टिंग चौकी प्रभारी शिवांगी त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांचोपरांत जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

और नया पुराने