लालू यादव की बेटी रोहिणी की सिंगापुर से भावुक पोस्ट

लालू यादव की बेटी रोहिणी की सिंगापुर से भावुक पोस्ट

रोहिणी आचार्य ने लालू यादव के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए फेसबुक पोस्ट में लिखा 'भगवान के दूजा रूप होते हैं पापा, हर बिटिया के अभिमान होते हैं पापा'। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए सिंगापुर रवाना हो गए हैं।




 ‘भगवान के दूजा रूप होते हैं पापा’


राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने आज पिता को लेकर भावुक पोस्ट की है। लालू यादव की अगले माह सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होगी। वे अभी सिंगापुर में रोहिणी के निवास पर हैं। रोहिणी आचार्य ही अपने पिता को किडनी दान करेंगी।


रोहिणी आचार्य ने लालू यादव के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए फेसबुक पोस्ट में लिखा 'भगवान के दूजा रूप होते हैं पापा, हर बिटिया के अभिमान होते हैं पापा'। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए शनिवार को सिंगापुर रवाना हुए थे। उनके साथ छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और परिवार के अन्य सदस्य भी हैं। 74 वर्षीय लालू यादव अपनी किडनी की समस्या का इलाज करा रहे हैं। दिसंबर के पहले हफ्ते में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हो सकता है। 74 वर्षीय यादव पिछले महीने सिंगापुर से लौटे थे।


राजद नेता व बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, 'हमें पूरा विश्वास है कि ऑपरेशन सफल होगा। उनके शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। सभी की दुआएं उनके साथ हैं।' राजद के वरिष्ठ नेताओं को पार्टी में उचित सम्मान नहीं दिए जाने के भाजपा के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आडवाणी जी की तरह? 


इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने लालू प्रसाद यादव की बेटी और मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में आरोपी मीसा भारती को सिंगापुर जाने की अनुमति दे दी है। मीसा ने अदालत से पिता के इलाज के लिए सिंगापुर जाने की इजाजत मांगी थी। विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल ने मीसा भारती के पति और सह-आरोपी शैलेश कुमार को 25 नवंबर 2022 से 1 जनवरी 2023 तक विदेश यात्रा करने की भी अनुमति दी है। 

Post a Comment

और नया पुराने