तो क्या अर्जुन संग शादी नहीं करेंगी मलाइका? शो में फ्यूचर प्लान को लेकर कही यह बात

तो क्या अर्जुन संग शादी नहीं करेंगी मलाइका? शो में फ्यूचर प्लान को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुका है। जिसमें अभिनेत्री अरबाज खान से तलाक और अपनी निजी जिंदगी के बारे में फराह खान के साथ खुलकर बातें करती हुई नजर आईं। शो में मलाइका ने बताया कि उनके बेटे अरहान ने उन्हें इस शो को करने के लिए सबसे पहले सपोर्ट किया था। साथ ही उन्होंने कहा बॉयफ्रेंड अर्जुन उन्हें काफी खुश रखते हैं।







शो के दौरान फराह खान ने मलाइका से सवाल पूछा कि अपने रिश्ते के बारे में कही जाने वाली बातों से वह डील कैसी करती हैं? इस पर मलाइका जवाब देती है, 'मेरे लिए यह आसान बिलकुल नहीं रहा है। मैं रोज किसी न किसी तंज का सामना करती हूं। अक्सर मैंने सुना है अपने लिए कि अरे तुम तो अर्जुन से उम्र में बड़ी हो, हालांकि हमेशा मर्द अपने से 20 साल या 30 साल छोटी लड़की को डेट करता है तो उसकी तारीफ की जाती है। उन्हें ऐसा महसूस करवाया जाता है जैसे वह इस दुनिया के राजा हैं। लेकिन अगर एक औरत अपने से उम्र में छोटे लड़के के साथ रिश्ते में हो तो उनकी आलोचना की जाती है, उन्हें समाज मां-बेटे की जोड़ी बोला जाता है'। मलाइका कहती हैं 'जान कर हैरानी होगी, लेकिन इनमें से बहुत सी बातें बाहरवालों ने नहीं बल्कि मेरे अपनों ने मुझसे कही हैं। जितना मुझे बाहरवालों की बातों से फर्क नहीं पड़ा उतना मुझे अपनों की बातों से दुःख पहुंचा है'।  



बातचीत को आगे जारी रखते हुए फराह मलाइका से उनके फ्यूचर प्लान्स के बारे में सवाल पूछती हैं। क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हो? क्या आप बच्चे चाहती हो? इस पर मलाइका जवाब देती हैं, 'देखिये यह सब काफी काल्पनिक बातें हैं'। हां  बिलकुल हम दोनों ने इस बारे में बात की है।  जाहिर है जब आप रिलेशनशिप में या अपने पार्टनर के साथ होते हैं तो अक्सर इन चीजों के बारे में बात करते ही हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं'।



मलाइका अपनी बात को जारी रखते हुए कहती है, 'मैंने अभी तक जो भी फैसले लिए हैं, वो इसलिए लिए क्योंकि मैं खुश रहना चाहती थी और आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, मुझे खुश रखता है बस इतना जरूरी है। बाकी इस बारे में दुनिया क्या कुछ कहती है, मुझे जरा भी फर्क नहीं पड़ता है'।

Post a Comment

और नया पुराने