नितिन गडकरी से पत्नी ने पूछा- यूपी में क्या चल रहा है? केंद्रीय मंत्री ने दिया अनोखा जवाब

नितिन गडकरी से पत्नी ने पूछा- यूपी में क्या चल रहा है? केंद्रीय मंत्री ने दिया अनोखा जवाब

गडकरी ने कहा कि जिस तरह धर्म की रक्षा के लिए श्रीकृष्ण ने महाभारत के दौरान दुर्जनों का नाश करने के लिए अस्त्र उठाया था, उसी तरह सीएम योगी भी दुर्जनों नाश कर रहे हैं.








उत्तर प्रदेश में इन दिनों माफिया और अपराधियों पर जमकर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है. मुख्तार अंसारी से लेकर अतीक अहमद तक, किसी भी दबंग को बख्शा नहीं जा रहा है. पूरे देश में यूपी के बुलडोजर मॉडल की चर्चा है. इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक अनोखा वाक्या शेयर किया है.


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मेरी पत्नी ने पूछा यूपी में क्या चल रहा है? मैंने कहा कि जिस तरह धर्म की रक्षा के लिए भगवान श्रीकृष्ण ने महाभारत के दौरान दुर्जनों का नाश करने के लिए अस्त्र उठाया था, उसी तरह सीएम योगी आदित्यनाथ भी दुर्जनों नाश करने का काम कर रहे हैं.


बता दें कि 2020 में यूपी में शुरू हुई बुलडोजर राजनीति अब योगी आदित्यनाथ सरकार का मुख्य हथियार बन गई है. बुलडोजर आमतौर पर तोड़फोड़ के उपकरण के रूप में देखा जाता है, लेकिन अब यह न केवल उत्तर प्रदेश में बल्कि राज्य के बाहर भी सुशासन का प्रतीक बन गया है. देश में ज्यादातर सरकारें, मुख्य रूप से बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकारें अब बुलडोजर पर दांव लगा रही हैं.


बुलडोजर को पहली बार जुलाई 2020 में योगी आदित्यनाथ सरकार में प्रमुखता मिली, जब कानपुर के बिकरू गांव में गैंगस्टर विकास दुबे के घर को गिराने के लिए इसका इस्तेमाल किया गया. दुबे आठ पुलिसकर्मियों के नरसंहार का मुख्य आरोपी था और उसके घर पर बुलडोजर चलाना आतंकग्रस्त इलाके में त्वरित न्याय जैसा लग रहा था. इसके बाद, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे माफिया डॉनों की अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया गया.

Post a Comment

और नया पुराने