नितिन गडकरी ने सड़कों को लेकर किया एक और ऐलान, पिछले वादे पर सवाल करने लगे लोग

नितिन गडकरी ने सड़कों को लेकर किया एक और ऐलान, पिछले वादे पर सवाल करने लगे लोग

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के वादे पर सोशल मीडिया यूजर्स ने यूपी चुनाव के दौरान किए गए वादे पर सवाल करते हुए कटाक्ष किया।







केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम के दौरान सड़कों को लेकर एक दावा किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उनके पुराने वादे पर सवाल उठाते हुए चुटकी लेने लगे। कुछ लोगों ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उनके द्वारा किए गए वादे पर पूछा कि आप तो सड़क पर बस उड़ाने वाले थे।


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया कि 2024 खत्म होने से पहले यूपी और देश के सभी हाइवे को अमेरिका जैसा बना देंगे। हम ऐसी सड़कें बना देंगे, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। इसके साथ उन्होंने कहा,’योगी जी, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि धीरे-धीरे दिल्ली से लखनऊ की उड़ान सेवा बंद हो जाएगी क्योंकि लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया जाएगा कि हवाई जहाज से जाना है या सड़क से यात्रा करनी है।


नितिन गडकरी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने यूपी सीएम की तुलना श्रीकृष्ण से करते हुए कहा कि जैसा भगवान कृष्ण ने किया, योगी जी भी सज्जन लोगों की सुरक्षा के लिए उसी तरह से काम कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं, जो समाज के लिए खतरनाक हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऑटोमोबाइल उद्योग को लाने की जरूरत है ताकि अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार मिले।


Post a Comment

और नया पुराने