यूपी में मिशन 80 के लिए BJP में बड़ा बदलाव, जिलों के प्रभारी बदले, भूपेंद्र चौधरी ने किया एलान

यूपी में मिशन 80 के लिए BJP में बड़ा बदलाव, जिलों के प्रभारी बदले, भूपेंद्र चौधरी ने किया एलान

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी बीजेपी में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जिलों के नए प्रभारियों की जानकारी दी है.




आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए देश के सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियां अपने रणनीति पर काम कर रही हैं. जिसके तहत अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने यहां की सभी 80 लोकसभा सीटों पर अपनी जीत को पक्की करने के लिए बड़ा फेरबदल किया है. इस दौरान पार्टी में बड़ा बदलाव करते हुए आज प्रदेश के जिला प्रभारियों का बदलाव किया गया है. इसका एलान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने किया है.


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी के जिला प्रभारी, क्षेत्रीय प्रभारियों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. इस दौरान संजय राय को अवध क्षेत्र का क्षेत्रीय प्रभारी बनाया गया है. वहीं काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रभारी अमर पाल मौर्य को बनाया गया है. जीएन शुक्ला को गोरक्ष क्षेत्र का क्षेत्रीय प्रभारी बनाया गया है. अनूप गुप्ता कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रभारी बने हैं. वहीं पश्चिम क्षेत्र में सुभाष यदुवंश को क्षेत्रीय प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है.


भूपेंद्र चौधरी ने बड़ा बदलाव करते हुए बीजेपी में जिलों के भी जिला प्रभारी बदले हैं. बीजेपी ने लोकसभा संचालन समिति बनाई है. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में क्षेत्र में पकड़ मजबूत करने के लिए विधानसभा संचालन समिति भी बनाई गई है. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी के संगठात्मक जिलों के प्रभारियों के नामों का एलान किया है.


इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने किए गए वादों को सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरा किया है. आज अपराध अपने न्यूनतम स्तर पर आ गया है. भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है.' इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा की समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान साल 2012 से 2017 के बीच राज्य में अराजकता, भ्रष्टाचार, गुंडाराज, अवैध जमीनों पर कब्जे, महिलाओं के खिलाफ क्राइम लगातार बढ़ रहे थे.

Post a Comment

और नया पुराने