दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हुए हमले की पार्टीजनों ने की निंदा

दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हुए हमले की पार्टीजनों ने की निंदा


-सत्यम सिंह


अंबेडकरनगर(रेनबोन्यूज समाचार सेवा)।  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के निकट गुरुवार को धरना प्रदर्शन कर डीएम सैमुअल पाल एन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले की निंदा कर आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग की गई है।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहाकि भाजपा के राज में सब परेशान है। सरकार ने चुनाव तक तेल और गैस के दाम रोक रखा था, लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म हुआ, भाजपा ने तुरन्त गैस के दाम बढ़ा दिया। वही दूसरी तरफ पिछले 8 दिन से लगातार डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ रहे है। बढ़ती महंगाई से जनता की कमर टूट गई है। लोग परेशान है। उन्होंने कहाकि लगातार प्रदेश में एक के बाद एक हत्या हो रही है। कानून का मखौल उड़ाया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष ने कहाकि आम आदमी पार्टी ने जब से पंजाब में चुनाव जीती है, तब से भाजपा के लोग परेशान हो गए है और अपने गुंडों से हमला करवा रहे है। उन्होंने कहाकि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविद केजरीवाल पर जिस तरीके से पुलिस के सामने सैकड़ो भाजपा के गुंडे उनके घर पर हमला किये और उनके आवास का सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिए, वह निंदनीय है उन्होंने कहाकि एक लोकतांत्रिक सरकार के मुख्यमंत्री पर हमला लोकतंत्र पर हमला है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार से पूरे मामले की सीबीआई जांच कराकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

Post a Comment

أحدث أقدم