अपराधियों, माफियाओं और दंगाइयों के सरगना हैं सपा प्रमुख : केशव प्रसाद मौर्य

अपराधियों, माफियाओं और दंगाइयों के सरगना हैं सपा प्रमुख : केशव प्रसाद मौर्य

पीएफआई पर कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल पर केशव बोले कि ये संगठन देश में हिंसा फैलाने, साजिश रचने, भारत की एकता, अखंडता को खतरा पहुंचने वाला है। यूपी सहित कई राज्यों ने भारत सरकार को अनुरोध भेजा था कि ऐसे संगठन को प्रतिबंधित किया जाए।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपराधियों, माफियाओं और दंगाइयों के सरगना हैं। भाजपा सरकार में अपराधियों की पूजा नहीं होती है। भाजपा कार्यालय में संवाद कार्यक्रम में शामिल होने आए डिप्टी सीएम ने ये प्रतिक्रिया सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण यादव की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दी।

केशव ने कहा कि प्रदेश में अपराधी कहीं भी होगा, उसके खिलाफ सख्त करवाई होगी। सरकार द्वारा अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में अखिलेश का बयान आना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने तंज कसा कि अगर अखिलेश अपराधियों का साथ छोड़ दें तो उनके पास सरकार का विरोध करने का कोई मुद्दा नहीं बचेगा। 

पीएफआई पर कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल पर केशव बोले कि ये संगठन देश में हिंसा फैलाने, साजिश रचने, भारत की एकता, अखंडता को खतरा पहुंचने वाला है। यूपी सहित कई राज्यों ने भारत सरकार को अनुरोध भेजा था कि ऐसे संगठन को प्रतिबंधित किया जाए। ये संगठन समय-समय पर हिंसा फैलाता है। जो केवल मुस्लिम वोटों की फसल काटना चाहते हैं मगर उनको भविष्य में भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। हिन्दू क्या इनको मुसलमान भी वोट नहीं देगा, क्योंकि मुसलमानों में भी बहुत बड़ी संख्या पीएफआई के विरोध में हैं।


Post a Comment

أحدث أقدم