ब्रजेश पाठक का स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- 'अब उनके पास कहने को कुछ नहीं बचा'

ब्रजेश पाठक का स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- 'अब उनके पास कहने को कुछ नहीं बचा'

स्वामी प्रसाद मौर्य को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह दिए जाने के बाद अब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की प्रतिक्रिया आई है.







समाजवादी पार्टी एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह दिए जाने के बाद तमाम विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया आ रही है. दरअसल, रामचरितमानस समेत कई विवादित बयान के बाद चर्चा में आए सपा नेता को लेकर बीजेपी ने अखिलेश यादव को घेरना शुरू कर दिया है. अब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की प्रतिक्रिया आई है. 


डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, "सपा तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है. आज हम गेहूं, दूध, चीनी के उत्पादन में देश में नंबर एक हैं. भाजपा परिवर्तन के लिए काम कर रही है. सपा जब-जब सत्ता में रही है गुंडे, माफिया, मवालियों को संरक्षण मिला है." उन्होंने आगे कहा, "स्वामी प्रसाद मौर्य के पास अब कहने को कुछ बचा नहीं है. सब निराश लोग हैं, चुके हुए हैं. जनता ने बुरी तरह इन्हें नकार दिया है, ये बस समाज को बांट कर सुर्खियों में आना चाहते हैं."


जबकि यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, "उनके इस फैसले से साबित हो गया है कि वे स्वामी प्रसाद मौर्य के हिन्दू आस्था और सनातन संस्कृति पर प्रहार करने वाले बयान के साथ हैं. सपा प्रमुख के कार्य मोहम्‍मद गजनी और मोहम्मद गोरी की याद दिलाते हैं. गजनी और गोरी ने बाहर से आकर सनातन संस्कृति और हिंदुओ की आस्था पर प्रहार किए, वही काम सपा प्रमुख यहां रह कर कर रहे है."


उन्होंने कहा, "सपा प्रमुख ने हिन्दुओं की आस्था व सनातन संस्कृति का अपमान और रामचरितमानस का अनादर करने के लिए राष्ट्रीय महामंत्री बनाकर स्वामी प्रसाद मौर्य को इनाम दिया है. सपा प्रमुख ने घृणित बयान देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को महामंत्री बनाकर हिन्दू सम्मान, स्वाभिमान और आस्था को चोट पहुंचाने के अपने इरादे साफ कर दिए है. परशुराम मंदिर, यज्ञों में सहभागिता और संतों से मुलाकात सपा प्रमुख का ढोंग है."

Post a Comment

أحدث أقدم