सपा नेता रामगोपाल यादव ने की मैनपुरी-इटावा के डीएम और एसपी को हटाने की मांग

सपा नेता रामगोपाल यादव ने की मैनपुरी-इटावा के डीएम और एसपी को हटाने की मांग

रामगोपाल यादव ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े पैमाने पर असली मतदाताओं के नाम काटे जा रहे हैं। सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है।



मैनपुरी उपचुनाव के लिए जहां सपा और भाजपा के दिग्गज नेता प्रचार में जुटे हुए हैं, वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने जिला प्रशासन पर मतदाताओं के नाम काटने और सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बुधवार को दिल्ली में चुनाव आयोग से शिकायत कर इटावा-मैनपुरी के एसपी और डीएम को हटाने की मांग की है।


रामगोपाल यादव ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े पैमाने पर असली मतदाताओं के नाम काटे जा रहे हैं। सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक बूथ के 214 मतदाताओं के नाम काट दिए गए हैं। यह बूथ मुस्लिम बहुल है। गैर मुस्लिम बूथों पर भाजपा के लोग नाम दे रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही हम तुरंत दिल्ली शिकायत करने आ गए। 


सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमने चुनाव आयोजन से यह मांग की है कि बीते विधानसभा चुनाव में जो मतदाता सूची थी, उसी से उपचुनाव कराया जाए। जो मतदाता मर गए हैं, उनके नाम हटाए जाएं। साथ ही दोनों जिलों के डीएम और एसपी को हटाया जाए। रामगोपाल यादव ने यह भी आरोप लगाया कि हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है, जबकि भाजपा के मंत्री शराब और साड़ियां बांट रहे हैं। 

Post a Comment

أحدث أقدم