रुपये के लेनदेन में युवक को मारी गोली , गंभीर घायल युवक मेडिकल कॉलेज रेफर

रुपये के लेनदेन में युवक को मारी गोली , गंभीर घायल युवक मेडिकल कॉलेज रेफर



- सत्यम सिंह

अम्बेडकरनगर। जिले के सिलावट गांव के पास देर रात लेनदेन के विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक के पेट में लगी। जिससे युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। 


जानकारी के अनुसार महरुआ थाना क्षेत्र के भीटी निवासी सत्यनारायण गौड़ को कुछ लोगों ने विवाद के बाद गोली मार दिया। घायल सत्यनारायण ने मामले में बनगांव के रजत सिंह, कपिलदेव और दो अन्य को घटना में शामिल बताया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घायल सत्यनारायण गौड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसको प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर टांडा रेफर किया है। घायल की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है। 


घायल सत्यनारायण ने बताया की प्रधान पुत्र को जमीन का खारिज दाखिल कराने के लिए पैसा दिया था। काफी दिनों से काम नहीं हो रहा था। मैंने उनसे कहा कि जब काम नही हो रहा है तो पैसा ही वापस कर दीजिए। इसके चलते नाराज रजत व उनके साथियों ने उन्हें गोली मार दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Post a Comment

أحدث أقدم