इस दिन होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी

इस दिन होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग डेट और वेन्यू के सामने आते ही लोगों का उत्साह काफी बढ़ गया है।






बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा है। वहीं सिद्धार्थ और कियारा के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खबर है कि आगामी 6 फरवरी 2023 को बॉलीवुड का ये क्यूट कपल शादी करने जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों की शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री के लोगों से लेकर आम जनता तक काफी खुश नजर आ रही हैं। सभी लोग सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं।


ईटाइम्स की खबर के अनुसार ये पहले ही तय हो चुका था कि दोनों की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में होगी लेकिन अब शादी की फाइनल डेट और वेन्यू के बारे में लोगों को जानकारी दे दी गई है। फिलहाल ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मिली है। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।


इस शादी को लेकर कियारा और सिद्धार्थ की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। हालांकि ये कपल हाल ही में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर नजर आए थे, जिसके बाद दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं और तेज हो गई थीं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी 6 फरवरी 2023 को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी करने जा रहे हैं। वहीं 4 और 5 फरवरी को इनका प्री-वेडिंग फंक्शन होगा, जिसमें खास मेहमानों के बीच हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में आगामी 6 फरवरी 2023 को दोनों सात फेरे लेंगे। शादी समारोह के दिन काफी टाइट सिक्योरिटी रखी जाएगी। साथ ही फंक्शन में मीडिया के प्रवेश पर भी रोक लगाई गई है।


आपको बता दें कि फिल्म 'शेरशाह' में काम करने के दौरान ही लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का रिलेशनशिप शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी। हालांकि इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था और रियल लाइफ में भी लोग इनकी जोड़ी को लेकर काफी खुश हैं। इस फिल्म के बाद से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है।

Post a Comment

أحدث أقدم