ओम प्रकाश राजभर ने श्रीराम और वानर सेना पर दिया अजीबोगरीब बयान, पिछड़ों से तुलना कर कही ये बात

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बंदरों ने भगवान राम को लंका विजय दिला दी. ये भगवान श्री राम की लड़ाई थी, बंदरों की नहीं लेकिन उन्हें क्या मिला, यही हालत पिछड़ों की है.







रामचरितमानस पर छिड़े विवाद के बीच सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भगवान राम और उनकी वानर सेना को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है. अयोध्या पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने वानर सेना की तुलना पिछड़े समाज से करते हुए कहा कि वानरों ने भगवान राम को लंका  में जीत दिला दी. ये लड़ाई बंदरों की नहीं भगवान राम की लड़ाई थी जिसे वानरों ने लड़ा, लेकिन उन्हें क्या मिला? इस दौरान उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी निशाना साधा. 


ओम प्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोलते हुए कहा कि "जब वो बसपा में रहे तो उन्हें ये याद नहीं आया. भाजपा में गए तो उसी रामचरितमानस पर फूलमाला चढ़ाकर बेटी को सांसद बना लिया और खुद मंत्री बन गए. फिर करवट बदली सपा में गए सरकार नहीं बनी तो चर्चा में रहने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं." उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा को कोई वोट क्यों देगा? उन्होंने किया ही क्या है, अब लोगों का सपा से भरोसा उठ गया है. 


ओमप्रकाश राजभर ने भगवान राम और उनकी वानर सेना को लेकर भी अजीब सा तर्क दिया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में बैठकर एक बात लिख लीजिए बंदरों ने भगवान राम को लंका विजय दिला दी. ये लड़ाई बंदरों की लड़ाई नहीं थी, भगवान श्री राम की लड़ाई थी, लेकिन बंदरों को क्या मिला ना रहने के लिए आवास और ना खाने के लिए शुद्ध भोजन उनकी ये दुर्गति इसलिए है क्योंकि उन्होंने दूसरों की लड़ाई लड़ी. आज यही पिछड़ों की स्थिति है ये कांग्रेस को शासक बनाते हैं, सपा को शासक बनाते हैं, खुद कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर चढ़कर शासक बनने का सपना इनको नहीं याद आता. 


राजभर ने कहा कि आपने अलग-अलग पार्टी की सरकार बनाई लेकिन राजभर से सीखो 27 जिले में राजभर के साथ आओ. ओमप्रकाश राजभर तुम्हें प्रधान भी बनाएगा विधायक भी बनाएगा और सांसद भी बनाएगा. बस ओम प्रकाश राजभर से दोस्ती करो.



राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो तभी निकले क्षेत्र में जब उनकी पत्नी चुनाव लड़ रही थी. इसके अलावा वो कहीं नहीं गए. अब लोगों का मोहभंग हो चुका है जबकि शिवपाल यादव पर कि एक सवाल के जवाब में उन्होंने नेताओं को दो मुहा सांप बता दिया. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव ने सपा के टिकट पर चुनाव लड़कर कौन सी तोप चला दी है. पिछले 6 सालों में सपा ने ऐसा क्या किया है कि जनता वोट देगी समाजवादी पार्टी कांग्रेस पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ये सब जनता से दूर चले गए और बीजेपी जनता के करीब, इसीलिए बीजेपी के सरकार बन गई. 


वहीं जब उनसे लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन तो करेगी लेकिन इसका फैसला चुनाव के 6 महीने पहले लिया जाएगा.

Post a Comment

أحدث أقدم