स्वामी प्रसाद मौर्य जैसा विक्षिप्त ही दे सकता है ऐसा बयान...: भूपेंद्र सिंह चौधरी

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जैसा बयान कोई विक्षिप्त व्यक्ति ही दे सकता है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को इस पर अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए.







रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा का इतिहास रहा है उन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी और आतंकवादियों के केस वापस लिए थे. उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान कोई विक्षिप्त व्यक्ति ही दे सकता है. अखिलेश यादव को इस पर अपना स्टैंड साफ करना चाहिए.


भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरित मानस पर जैसे बयान दिया है वो कोई विक्षिप्त व्यक्ति ही दे सकता है. समाजवादी पार्टी को, अध्यक्ष अखिलेश यादव को इस पर अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए. ये स्वामी प्रसाद मौर्य की व्यक्तिगत राय है या उनकी पार्टी की राय है. अखिलेश यादव को ये स्पष्ट करना पड़ेगा.



बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास रहा है, उन्होंने हमेशा हमारे आस्था के केंद्र, हमारे धार्मिक केंद्रों को ठेस पहुंचाई है. अयोध्या में निहत्थे कार सेवकों पर गोली चलाई गई थी. कार सेवकों का नरसंहार हुआ. उस समय भी समाजवादी पार्टी की सरकार थी और मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री थे. हमारे मठ, मंदिरों पर आतंकवादी हमले हुए. हमले में जो लोग शामिल पाए गए उनपर से सपा की तत्कालीन सरकार ने मुकदमे वापस ले लिए. चौधरी ने कहा कि मैं देश की न्यायपालिका का आभार व्यक्त करता हूं जिनकी वजह से ये मुकदमे खत्म नहीं हो पाए. जब भी सपा सरकार आई है समाज के बड़े वर्ग के धार्मिक आयोजन को बाधित किया गया. 


भूपेंद्र चौधरी ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर हो रही बयानबाजी पर कहा कि ये हिंदुस्तान के लोगों की आस्था से जुड़ा विषय है. इस पर हम लोगों को कोई टिप्पणीं नहीं करना चाहिए. इस दौरान यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर निशाना साधा और कहा कि दिग्विजय सिंह हमारी सेना पर सवाल उठाते है, यही अपने आप में दर्शाता है कि कांग्रेस की सोच क्या है. 


Post a Comment

أحدث أقدم