अतीक अहमद ने साबरमती जेल पहुंचते ही बदले सुर , कही ये बातें

अतीक अहमद ने साबरमती जेल पहुंचते ही बदले सुर , कही ये बातें

यूपी आने पर अपनी जान को खतरा बता रहा माफिया डॉन अतीक अहमद वापस साबरमती जेल पहुंच गया है. गुजरात से प्रयागराज के सफर में हैरान परेशान दिख रहे अतीक के परिजन और वकील साथ-साथ चल रहे थे. सभी उसका एनकाउंटर होने का अंदेशा जता रहे था. यूपी से बाहर निकलते ही उसके सुर बदल गए हैं.

 



उमेश पाल अपहरण केस में उम्रकैद की सजा पाने के बाद अब माफिया डॉन अतीक अहमद वापस साबरमती जेल पहुंच गया है. उसने कहा है कि वो इस केस में मिली सजा को हाईकोर्ट में चुनौती देगा, क्योंकि वो बेगुनाह है. अतीक अहमद ने यह भी कहा कि उसकी पत्नी शाइस्ता की कल बेल पर गुरुवार को सुनवाई होनी है और उसे असद के बारे में कुछ भी पता नहीं है.


साबरमती जेल पहुंचने पर अतीक ने कहा कि आप सभी लोगों (मीडिया) का बहुत बहुत धन्यवाद, आप लोगों ने मेरी बड़ी मदद की है, उमेश पाल के मर्डर के वक्त मैं जेल में था, मेरा उस मैटर से कोई लेना देना नहीं है, आरोप एक अलग चीज है...' उसने ये भी कहा कि मेरी अपने किसी भी परिजन से टेलीफोन पर कोई बात नहीं हुई है क्योंकि जेल में फोन नहीं चलता है. यहां जैमर लगा है. उनको जो कहना है कहने दो , मुझे उसकी फिक्र नहीं है ... जेल में हमे कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है, मैं किसी आम कैदी की तरह ही साबरमती जेल में रहता हूं.'


अतीक को प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट ने 28 मार्च को 17 साल पुराने मर्डर केस में उम्रकैद की सजा सुनाई थी. सजा सुनने के बाद अतीक ने कोर्ट से कहा था, 'मुझे साबरमती जेल में ही भेज दो, मुझे यहां नहीं रहना, वरना मेरे साथ गलत हो सकता है.' इसके बाद उसे कोर्ट से नैनी सेंट्रल जेल पहुंचाया गया. लेकिन उसे नैनी जेल में रखने का ऑर्डर पुलिस के पास नहीं थी. इसलिए उसे चार घंटे बाद उसे साबरमती जेल रवाना किया गया और वो एक बार फिर साबरमती जेल पहुंच गया जिसे वो अपने लिए सेफ मान रहा था.

Post a Comment

أحدث أقدم