आकांक्षा दुबे की मां ने लगाई सीएम योगी से न्याय की गुहार, कहा- 'ये आत्महत्या नहीं, CBI करे जांच'

आकांक्षा दुबे की मां ने लगाई सीएम योगी से न्याय की गुहार, कहा- 'ये आत्महत्या नहीं, CBI करे जांच'

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है और कहा कि प्रोड्यूसर समर और संजय सिंह को सजा दिलाई जाए. मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती.

 





भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में आकांक्षा की मां ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है और सीएम योगी से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की मौत के मामले में समर सिंह और संजय सहित होटल मालिक को गिरफ्तार किया जाए. अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम आत्महत्या कर लेंगे. 


25 मार्च को वाराणसी के होटल में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव मिला था. अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी आकांक्षा दुबे के पैतृक घर भदोही में परिवार सांत्वना देने पहुंची थी. दुख की इस घड़ी में उनके घर आने-जाने वालों का तांता लगा हुआ है. आकांक्षा के परिजन इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं है. उनके घर पर मातम पसरा हुआ है. एक्ट्रेस की मां रो-रोकर सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं. उनका कहना है कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए और उनकी बेटी का न्याय दिलाया जाए.


आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है और कहा कि प्रोड्यूसर समर और संजय सिंह को सजा दिलाई जाए. मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती. उसको मारा गया है उसका तीन साल से काम का करोड़ों रुपया बकाया था. आकांक्षा ने मुझे बताया था कि उसे समर के द्वारा लगातार टॉर्चर किया जाता है. वो किसी के साथ काम नहीं करने का दबाव बनाता था और उस रात वो भी उसके कमरे में था, CCTV फुटेज क्यों नहीं दिया जा रहा है क्यों छुपाया जा रहा है.


आकांक्षा की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. परिवार के लोग इस आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है. परिजनों का आरोप है कि उसे मारकर फांसी के फंदे से लटकाया गया है. पिता ने कहा कि मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती उसको मारा गया है. 

Post a Comment

أحدث أقدم